आलिया भट्ट और रणबीर कपूर करेंगे शादी ?

प्रियंका चोपड़ा और निक के सगाई के बाद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के शादी की खबरें जोर से छा रही हैं। पहले ही दीपिका पादुकोणे और रणवीर सिंह के शादी नवंबर में निश्चित हो गयी, इस बात पर रणबीर कपूर ने मीडिया से एक इंटरव्यू में बात की।

एक interview में रणबीर कपूर ने कहा की शादी एक ऐसी बात हैं जो समय आने पर अपने आप हो जायेगी और अपने गर्ल फ्रेंड आलिया भट्ट और अपने बंधन पर खबरें एक के बाद एक बाढ़ की तरह छा ही रहा हैं और इसमें कोई रुकावट नहीं। 

रणबीर बोलै की ऐसा कोई रूल नहीं की मैं 35 साल का हो गया और मुझे शादी करनी ही होगा। शादी इस दौरान पर होनी चाहिए की आप और अपके  पार्टनर की शादी के बारें में क्या ख्याल हैं।  उन्होंने ये भी कहाँ की मुझे एक्टर के रूप में ही नहीं एक अच्छे इंसान के रूप में समझ ले. खबरें कई बार सही होती हैं और कई बार गलत भी लेकिन actors के  personal life के बारें में लोगों की उत्सुक्ता कोई नयी या गलत बात नहीं हैं।  उत्सुकता होना गलती नहीं हैं पर गॉसिप चलाने से रिलेशनशिप बदनाम हो जायेगा और व्यक्तियों पर बुरा प्रभाव होगा।  इसलिए गॉसिप से दूर रहना ही अच्छा हैं सम्बन्ध के लिए।  सम्बन्ध एक कोमलता की बात हैं और इसमें गॉसिप के वजह से कोई चूक हो जाएगी तो पार्टनर्स को उस सम्बन्ध को प्यार से ठीक करना होगा।

रणबीर ने ये भी कहा की उन्होंने शादी के बारें में अभी तक कोई फैसला नहीं किया।  पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के relationship पर सोशल मीडिया में कई बातें हुई हैं लेकिन कपूर परिवार और आलिया के परिवार इस सम्बन्ध को समर्धन दिया है।  आलिया भट्ट के ड्रेसेस अभिनय और general knowledge के विषय पर भी ट्रॉल्स आये हैं लेकिन रणबीर और आलिया इन बातों का कोई महत्त्व नहीं देते और उनके शादी के बारें में भी कोई निश्चित रूप के ख्याल अभी मीडिया के सामने नहीं है।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help