प्रियंका चोपड़ा की शादी में आ सकता है रॉयल जोड़ा प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड और अपने चाहने वालो को काफी अचंभित किया जब उनकी हॉलीवुड एक्टर निक जोनास के साथ सगाई की बात सामने आयी।   पहले तोह इन्हे केवल एक स्टंट का नाम दिया जा रहा था लेकिन अब यह बात अभिनेत्री न खुद बताई है।

यु तोह हमसे कई बॉलीवुड स्टार्स को फोरेइग्नेर्स को डेट करते हुए देखा है लेकिन बहुत काम ही शादी के पवित्र बंधन में बंधते है। जानकारी के मुताबिक प्रियंका और निक की शादी इस साल अक्टूबर में हो  है।

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और प्रसिद्ध अमेरिकन सिंगर निक जोनास की सगाई और रोका हो चूका है।  इन दोनों से जुड़ी नयी खबर यह है की अक्टूबर में होने वाली इनकी शादी में प्रियंका की खास दोस्त मेगन मर्केल भी शामिल हो सकती है। 

अगर आप लोगो को याद हो तो प्रियंका इस साल हुई शाही शादी में शामिल हुई थी जहां उनकी दोस्त मेगन का विवाह रॉयल प्रिंस हैरी से हुआ था। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका, मेगन की ओर से इस शादी में शामिल हुई थी।  अब खबर यह है की प्रियंका की शादी में उनकी दोस्त मेगन शामिल हो सकती है। उससे बड़ी खबर यह है की मेगन के साथ प्रिंस हैरी बभी इस शादी में शामिल हो सकते है।  हलाकि अभी तोह यह सब केवल अफवाहें ही है लेकिन पुरे बॉलीवुड में यह चर्चा है की निक और प्रियंका की शादी में शाही जोड़ा शामिल हो सकता है। इस खबर के सच होने की उम्मीद इस लिए भी है क्यूंकि रॉयल फॅमिली के लिए ऐसा कोई प्रोटोकॉल नहीं है जो उन्हें दोस्तों की शादी में जाने से रोकता हो।

मई में हुई रॉयल शादी में प्रियंका न सिर्फ शामिल हुई लेकिन उन्होंने शादी के बाद एक तस्वीर पोस्ट करते हुए रॉयल कपल को ख़ास की मेगन को एक प्यार भरा सन्देश भी दिया।

 

मेगन और प्रियंका की दोस्ती लगभग 4 साल पुरानी है जब प्रियंका इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में काम कर रही थी तभी इन दोनों की मुलाकात हुई थी। मेगन अमेरिकन एक्ट्रेस और ह्यूमेनिटेरियन हैं, और प्रियंका के साथ उनकी ख़ास ही अछि दोस्ती है। मेगन पप्रिन्स हैरी के साथ 2016 से रिलेशनशिप में थी, दोनों की सगाईं पिछले साल हुई, 19 मई को इस साल ये दोनों शादी के पवित्र बंधन में बांध गए।

अगर देसी गर्ल प्रियंका और उनके बॉयफ्रेंड निक की बात करे तोह यह दोनों जब पहली बार भारत आये तभी से इनके रिलेशनशिप में होने की चर्चा शुरू हो गयी थी। मुंबई में समय बिताने के बाद  दोनों गोवा भी गए जहा इन्होने  किया। इसके बाद भी इन दोनों को कई बार साथ में देखा गया था। कुछ दिन पहले निक के म्यूजिक कॉन्सर्ट में प्रियंका को भी देखा गया था। इन दोनों की सगाई की बात अब जगजाहिर है और इसी सब के बीच इनके  इस साल शादी के बंधन में बांधने की भी उम्मीद है।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help