कल बिग बॉस सीजन 12 के अंत हो गया और विनर की ट्रोफी को उसका हकदार मिल चुका है। फंस को काफी इंतज़ार था का इस सीजन का विनर कौन बनेगा, रविवार को ग्रैंड फिनाले में दीपिका कक्कड़ को विनर चुना गया। दीपिका और श्रीसंत दोनों ने ही सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट के रूप में शो में हिस्सा लिया था और 15 हफ्ते सफलता से गुजारकर आखिरकार दीपिका शो की विजेता बनीं। सबको उम्मीद थी की श्रीसंत विनर बनेगे लेकिन दीपिका ने उन्हें मजबूत टक्कर दी और विनर बनी। श्रीसंत शो में रनर-अप रहे।

Bigg Boss 12 winner Deepika Kakkad

ग्रैंड फिनाले में पहुंचे वाले पांच कंटेस्टेंट्स थे दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर और करनवीर बोहरा। इसके बाद फिनाले की शुरूआत में करनवीर बोहरा एलिमिनेट हो गए और फिर रोमिल चौधरी टॉप 2 की रेस से बाहर हुए। इस्क्के बाद बिग बॉस ने एक जबरदस्त फिनाले ट्विस्ट के बारे में बताया जिसके तहत बाकी बचे घरवालों को ऑफर दिया कि वह जीत की रकम का एक हिस्सा अपने साथ घर ले जा सकते हैं। लेकिन इसके बदले वह जीत की रेस से बाहर हो जाएंगे। तीनो कंटेस्टेंट्स में से दीपक ठाकुर ने रकम लेकर घर जाने का फैसला किया।

इसके बाद बिग बॉस 12 के विनर की लिए सीधी टक्कर घर के भाई-बहन यानी दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत के बीच हुई। काफी सस्पेंस क्रिएट करने के बाद सलमान खान ने रंगारंग फिनाले में दीपिका और श्रीसंत के बीच दीपिका को विजेता घोषित किया।

आपको बता दे की दीपिका सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर के किरदार में नजर आयी थी। बिग बॉस में आने से कुछ दिन पहले ही दीपिका की शोएब इब्राहिम से शादी हुई थी। शो में दीपिका और श्रीसंत के अच्छी बॉन्डिंग हो गई और इनके बीच भाई-बहन का प्यारा सा रिश्ता फैन्स को खूब पसंद आया।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help