बिग बॉस के घर में कल सभी कंटेस्टेंट्स क्रिसमस के रंग में रंगे हुए नजर आये। कल क्रिसमस होने के साथ साथ बिग बॉस के इस सीजन का 100वा दिन भी था। अब जैसे जैसे फिनाले पास आता जा रहा है घर के सभी कन्टेस्टनट्स दर्शकों का दिल जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस बार सभी घरवाले नॉमिनेटेड हैं इसीलिए बिग बॉस ने सभी को मौका दिया है की वह दर्शकों से ज्यादा से ज्यादा वोट की अपील करें ताकि खुद को सेफ रख सके।

लेकिन ऐसा करना इतना आसान नहीं था और वोट के लिए अपील करने के लिए घरवालों को टास्क दिआ गया था। इस टास्क के लिए घर को एक होटल में बदल दिया गया और इस होटल में घर के बाहर से आने वाले सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट की फरमाइश को घरवालों को पूरा करना था। टास्क को जितने वाले घरवालों को स्टार दिया गया, जिससे उन्हें व्यूअर्स से वोट की अपील करने का मौका मिला।

टास्क के शुरू होते ही बिग बॉस के घर में हिना खान, जूही परमार और नील भट्ट जैसे जाने माने टीवी सिलेब्रिटीस घर में एंट्री करते हैं। रोमिल, हिना और नील की फरमाइश को पूरा इस टास्क में दो बार विनर बनते हैं, जिसकी वजह से उन्हें 2 बार व्यूअर्स से वोट मांगने का चांस मिलता है।

दूसरी तरफ टास्क के बीच में किसी बात को लेकर सुरभि और श्रीसंत के बीच बहस हो जाती हैं। झगड़ा बढ़ जाता है और श्रीसंत सुरभि को फेक कह देतें हैं जिसपर सुरभि भी श्रीसंत को नकली कहती हैं। दीपिका सुरभि को समझाती हैं कि आज कोई भी उसके साथ इसलिए नहीं है क्योंकि उसने किसी से भी अच्छा रिश्ता बनाकर ही नहीं रखा।

सारे बवाल के बीच घर का माहौल थोड़ा मजेदार हो जाता है जब जूही परमार दीपक को इंग्लिश में गाना गाने के लिए कहती हैं। दीपक अपने गाने से सभी घरवालों और सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को भी काफी एंटरटेन करते हैं।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help