बिग बॉस कल के एपिसोड की  शुरुवात में रोमिल और दीपिका से करणवीर और सुरभि अपनी सीटें एक्‍सचेंज करते हैं।  एक बार फिर से नॉमिनेशन टास्‍क शुरू होता है और इस बार सुरभि और करणवीर की तस्‍वीर बोर्ड पर दिखती है। रोमिल और दीपिका आपस में चर्चा करते है की किस्से बचाना हैं। रोमिल, करणवीर को बचाना चाहतें है जबकि दीपिका कहती हैं कि वह सुरभि को बचाना चाहती हैं। दोनों ही एक दूसरे को मनाने की कोशिश करते हैं तभी श्रीसंत, करणवीर को ‘चाची’ बुलाते हैं।

बहुत डिस्कशन के बाद दीपिका और रोमिल, सुरभि को बचाते हैं और करणवीर को एलिमिनेट करते हैं। टास्क के ख़तम होने पर करणवीर दीपिका से बात करने की कोशिश करते है लेकिन वह नहीं मानती और करणवीर उनके कमैंट्स से नाराज़ हो जातें है। उधर श्रीसंत, रोमिल से अपनी सीट उन्‍हें देने के लिए कहते हैं।

करणवीर और श्रीसंत एक दूसरे का मजाक उड़ाते है और एक दूसरे पर आरोप लगते हैं। रोमिल और दीपिका अपनी सीट्स सुरभि और सोमी को दे देते हैं। बज़र बजने के बाद बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि सोमी पहले ही फिनाले रेस से बाहर हैं। ऐसे में अगर सोमी और सुरभि एक-दूसरे को सपॉर्ट नहीं करते हैं तो घरवाले नॉमिनेट होंगे। इसके बाद रोमिल और सुरभि की तस्‍वीर बोर्ड पर डिस्‍प्‍ले होती है।

सुरभि और सोमी, रोमिल को एलिमिनेट करती हैं और सुरभि को बचाती हैं। सोमी के बारे में बात करते हुए दीपक श्रीसंत से बोलते है की सोमी काफी अच्‍छा गेम खेल रही हैं और वो अच्‍छा बनने की कोशिश कर रही थीं जबकि उन्‍होंने उन्‍हें धोखा दिया। दीपक सोमी और रोमिल से गुस्सा होते हैं और उनकी दोस्‍ती पर सवाल उठाते हैं।

टास्‍क फिर से शुरू होता है। इस बार दीपिका और श्रीसंत की तस्‍वीर बोर्ड पर दिखती है। श्रीसंत दीपिका को बचाना चाहते हैं जबकि दीपक श्रीसंत को, अंत में दोनों दीपिका को बचाते हैं और श्रीसंत को एलिमिनेट करते हैं। बिग बॉस यह अनाउंस करते है की फिनाले का टिकट दीपक, सुरभि और दीपिका को मिलता है और यहीं पर टास्‍क खत्‍म हो जाता है।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help