बिग बॉस के कल के एपिसोड में हमें बदलते रिश्तो के बारे में और नजदीक से जानने का मौका मिला। कल श्रीसंत और दीपिका के भाई-बहन के रिश्ते में भी दरार देखने को मिली। दोनों ही शो को लेकर आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

हाल ही में कलर्स चैनल ने एक प्रोमो जारी किया जिसमे दीपिका यह कहते हुए नजर आ रहीं है की मुझे सिर्फ 6 वोट मिलेंगे वो भी मेरे घर से। लेकिन श्रीसंत इस बात पर कहते हैं की आप सबको तो लाखों-करोड़ों वोट मिलते हैं। उनका मानना है की बिग बॉस का फिनाले करणवीर बोहरा और दीपिका के बीच होगा। श्रीसंत कहते है की यह दोनों कलर्स चैनल के चेहरे हैं, लेकिन उनके इस बयान से दीपिका भड़का जाती हैं।

दीपिका कहतीं है की बिग बॉस के घर में जो 7 लोग है वो ऐसे ही यह तक नहीं पहुंचे हैं। इसके बाद श्रीसंत और दीपिका के बीच बहसबाजी होती है। दीपिका श्रीसंत से असहमति दिखतीं है जिस पर श्रीसंथ नाराज हो जाते हैं। दीपिका कहती हैं घर के सभी लोग कहतें ही की में हमेशा सिर्फ आप के लिए ही खड़ी होती हु लेकिन अब आप मुझसे सवाल उठा रहे हो।

बिग बॉस में फिनाले की रेस

अब घर में ७ कंटेस्टेंट्स बच गए है- दीपिका, श्रीसंथ, करणवीर बोहरा, सुरभि राणा, दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी और सोमी। इस हफ्ते के नोमिनेशन टास्क के तहत घर के अंदर एक फायर ब्रिगेड है। इस टास्क में गॉन्ग बजने के बाद दो घरवाले फायर ब्रिगेड के अंदर जाएंगे जहा घरवालों की फोटो लगी है।

घरवालों को आपसी सहमती से किसी एक कंटेस्टेंट की फोटो को जलाना है। इस नोमिनेशन टास्क के तीन राउंड होंगे जिसके हर राउंड में ग्रुप बदले जाएंगे। जिस घरवाले की फोटो तीन बार से ज्यादा जलेगी वो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट होंगे।

वहीँ हमने देखा की की रोहित सुंचांती घर से बेघर होने वाले लेटेस्ट कॉन्टेस्टेंट हैं। उनकी एविक्शन के वजह सबसे कम वोट मिलना हैं। पिछले हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सोमी खान, रोहित सुचांती, करणवीर बोहरा नोमिनेटेड थे।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help