बिग बॉस घर में 90 वे दिन श्रीसंत को तीन सदस्यों को कालकोठरी में भेजने के लिए तीन सदस्यों का नाम लेने का अधिकार मिला। टास्क में सबसे अच्छे परफॉर्म करने के वजह से बिग्ग बॉस श्रीसंत को इस स्पेशल पावर दिया। श्रीसंत ने रोहित, रोमिल, और दीपक को जेल में भेजने के लिए नॉमिनेट किया। श्रीसंत तीन नाम बजर बजाने के बाद तीन अलग अलग वक्त पर बताया।

इस वक्त घर के सदस्यों ने अपने आप को बचाने और दूसरो के नाम सुझाने में कोई मौका नहीं छोड़ा। आखिर पर श्रीसंत रोहित, रोमिल, और दीपक को जेल में भेजने के लिए नॉमिनेट किये।

बिग्ग बॉस घरवालों से कहते हैं की घर में नॉमिनेट हो गए सदस्यों में बेघर होने लायक एक सदस्य के नाम चुनें। सारे घरवाले रोहित के नाम चुनते हैं और रोहित करणवीर बोहरा को घर में रहने के लिए योग्य नहीं मानते और इस लिए वे करणवीर के नाम लेते हैं।

इसके बीच सुरभि और करणवीर के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है और करणवीर भावुक हो जाते हैं। करणवीर सोमी से कहते हैं की सुरभि अपने इंटरेस्ट के लिए दूसरों को यूज करते हैं। पहले रोमिल को, फिर उसको, और बाद में रोहित को उसे कर रहे हैं। करणवीर सोमी से कहते हैं की अब उसने सुरभि के जाल में नहीं पड़ेंगे। जेल में रोमिल और दीपक बातचीत करते हैं और कहते हैं की श्रीसंत एक कॉन्ट्रवर्सी स्टार हैं। बाद में रोहित कहते हैं की श्रीसंत एक अच्छा और स्मार्ट प्लेयर हैं और अपने इमोशंस को झूठा करार कर दिए हैं।

बिग्ग बॉस घर से बाहर करने के लिए घरवालों को एक नाम चुनने के लिए कहते हैं और घरवालों ने अपने इच्छा के अनुसार एक एक नाम चुने। लेकिन जनता के वोट के अनुसार आज एक सदस्य घर से बाहर हो जाएंगे।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help