बिग बॉस 12 जैसे जैसे फिनाले की तरफ जा रहा है घरवालों के बीच फाइनल तक पहुंचने को लेके खटपट शुरू हो गयी है। जैसा की कल हमने आपको बताया था की श्रीसंत और रोमिल के बीच बवाल हुआ था, एक बार फिर यह दोनों आपस में भीड़ गए। दोनों एक-दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी करते दिखाई देते हैं। साथ ही दोनों एक-दूसरे के प्रफेशन पर भी उंगली उठाते हैं।

कल के शो की शुरुवात में श्रीसंत और दीपक दोनों रोमिल के बारे में आपस में बात करते हैं। आगे चलकर करणवीर सभी घरवालो को टास्क के बारे में पढ़कर बताते हैं कि इस बार रेड और ब्लैक 2 टीमें होंगी। ब्लैक टीम के मेंबर्स होंगे रोमिल, करणवीर और दीपक, वहीँ श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, सोमी और रोहित सुचांती रेड टीम के मेंबर्स होंगे। जो भी टीम यह टास्क जीतेगी उसे स्पेशल पावर मिलेगी जिससे उसे कालकोठरी के लिए नॉमिनेशन करने में मदद मिलेगी। टास्क में सभी को सुरभि के पूछे सवालों का जवाब देना होगा।

टास्क की शुरुवात में दीपिका और दीपक एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हो जाते हैं। दीपिका कहती हैं कि वह रोमिल से कभी नहीं मिलना चाहतीं जबकि दीपक, रोहित का नाम लेते हैं। दीपक तभी श्रीसंत को घर के सबसे नेगेटिव इंसान बताते हैं जो श्रीसंत को पसंद नहीं आता। इसके बाद दोनों टीम्स को एक-दूसरे से बोतलें छीननी होती हैं और जिस टीम के पास ज्यादा बोतलें होंगी वही जीतेगी। इसी टास्क के दौरान रोमिल और श्रीसंत में हाथापाई होती है। रोहित टास्क के दौरान साइड बदलकर श्रीसंत के साथ आ जाते हैं और उधर दीपिका टास्क से बाहर आ जाती हैं। सुरभि अंत में टीम दीपिका को विजयी घोषित करती हैं जिससे करणवीर और दीपक नाराज हो जाते हैं।

फिर सेकंड टास्क में पेंटबाल कॉम्पिटीशन होता है जिसमें रोहित रोमिल को हरा देते हैं। इस वजह से दोनों टीम्स बराबर हो जातीं हैं। लेकिन ब्लैक टीम बोतलें छीनने में आगे होती है। तीसरे टास्क के लिए रोमिल और श्रीसंत को एक दीवार को पीला और नीला रंगने का काम मिलता है। सुरभि इस टास्क में रोमिल को विजयी घोषित कर देती हैं। टीम दीपिका टास्क जीत जाती है और पिज्जा पार्टी इंजॉय करती है।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help