बिग बॉस की शुरुवात लक्ज़री बजट के साथ होती है जिसके बारे में करणवीर सबको पढ़ के सुनाते हैं। टास्क का नाम रिमोट कंट्रोल रखा जाता है जिसके दौरान समय-समय पर बिग बॉस घरवालों को कुछ आदेश देंगे जिसका सभी को पालन करना होगा। टास्क के दौरान बिग बॉस कभी घरवाओ को पॉज होने के लिए बोलते है तोह कभी रिवाइंड और कभी फास्ट फॉरवर्ड।

बिग बॉस सभी को पॉज होने के लिए कहतें है और जैसे ही सभी पॉज हो जातें है घर में सुरभि के भाई की एंट्री होती है। वह सुरभि के लिए लिखी कुछ लाइनें पढ़कर सुनाते हैं और सुरभि इमोशनल हो जाती हैं। बाद में वो सभी घरवालों से मिलते हैं और उनसे उनकी बहन का ख्याल रखने के लिए कहते हैं। नेक्स्ट एंट्री होती है श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी की। श्रीसंत से मिलकर वो रोने लगतीं है और श्री को समझाती हैं कि वह अच्छा खेल रहे हैं।इसके बाद वह सुरभि की क्लास लगतीं है लेकिन श्री उनसे कहते हैं कि वह सुरभि को गले लगा लें।

इसके बाद घर में श्रीसंत के बच्चे आते जिन्हे देखकर करणवीर रो पड़ते हैं। अगली सुबह दीपक के पिता घर में आतें है जिन्हे देखकर दीपक रो पड़ते हैं। दीपक के पिता सभी घरवालों से मिलते हैं और वह सोमी से मिलकर कहते हैं कि उन्हें दीपक और उनकी दोस्ती अच्छी लगती है। इसके बाद रोहित की माँ घर में आतीं है जिसकी वजह से एक बार फिर सभी इमोशनल हो जातें है।

रोहित अपनी माँ के सामने श्रीसंत से माफ़ी मांगते हैं। अंत में करणवीर की बच्ची और उनकी पत्नी तीजे घर में आती हैं। करणवीर उन्हें देखकर काफी भावुक हो जातें है। घर से निकलते समय दोनों बच्चियां रो पड़ती हैं।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help