बिग्ग बॉस 12 में अपने गुस्से के कारण श्रीसंत काफी मशहूर हो गए हैं। बुधवार के एपिसोड में प्रोमो में श्रीसंत कॅप्टेन्सी टास्क के दौरान रोहित को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया। कल के एपिसोड में रोहित और श्रीसंत के बीच झगड़ा हुआ और सुरभि को करक्टरलेस बताने के कारण और इसके बाद श्रीसंत के व्यव्हार के कारण सारे घरवाले श्रीसंत के खिलाफ हो गए। श्रीसंत सुरभि से माफ़ी मांगकर गुस्से में वाशरूम में जाकर दरवाजे पर हाथ मार देतें हैं और उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ता हैं।

इस मामले में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने बोला की श्रीसंत को हॉस्पिटल में एडमिट करने के बात सुनकर वे परेशां हो गयीं हैं और बिग्ग बॉस के टीम से बात किये। बिग्ग बॉस टीम से बात चीत से उन्हें पता चला की श्रीसंत की स्थिति अब अच्छे हैं और स्कैन और एक्स रे लेने के बाद उन्हें बिग्ग बॉस घर पहुंचे दिए थे और श्रीसंत के लिए प्रार्थना करनेवालों को धन्यवाद बता दिए।

श्रीसंत के व्यव्हार पर सलमान और बिग्ग बॉस क्या एक्शन लेंगे यह बड़ी चर्चा बन गयी है। श्रीसंत और रोहित के बीच कॅप्टेन्सी टास्क के दौरान बड़ा झगड़ा हो जाता हैं और श्रीसंत ने अपना आपा खो देतें हैं और रोहित को थप्पड़ मारते हैं। पूरा समाचार आज के बिग्ग बॉस एपिसोड में पता चल जाता हैं।

बिग्ग बॉस के नियम के अनुसार कोई कन्टेंडर किसी पर भौतिक रूप में हमला नहीं कर सकता है और हमला करनेवालों को घर से एविक्ट किया जाता हैं।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help