बिग्ग बॉस 12 के 79 वे दिन किचन में चोरी के साथ शुरू हुआ। रोहित और दीपक पर सारे घरवाले नाराज हैं क्योंकि उनके जोक्स किसी के तरह उन्हें चिढ़ा रहे हैं। दीपिका श्रीसंत से पूछती है की उन्होंने चाय क्यों नहीं पी रहे हैं। श्रीसंत कहते हैं की घर में चीनी नहीं है क्योंकि कोई चीनी चुरा लिए हैं। सोमी और मेघा भी इस बात पर हैरान हो जाते हैं और मेघा किचन में और घर में चीनी के लिए ढूंढ लेती हैं और चीनी नहीं मिलने पर निराश हो जाती हैं।
दीपिका मेघा से बोलती हैं की करणवीर ने किचन से सुगरफ्री चुराया हैं। मेघा इस बात पर गुस्सा में आकर सोमी से कहती हैं की अब वह किसी के लिए खाना नहीं बनाएगी।

सुरभि करणवीर के साथ श्रीसंत को बुरा करती हैं और कहती हैं की उनके परिवार भी इस शो देखेंगे और घर से बाहर जाने के बाद श्रीसंत को मारेंगे। रोहित और दीपक श्रीसंत को टारगेट करते हैं। दीपिका श्रीसंत से कहते हैं की यह हफ्ता और अगले हफ्ता बहुत तनावपूर्ण होंगे। रोमिल श्रीसंत से सुरभि के बारें में सवाल पूछते हैं और दूसरी तरफ सुरभि रोने पड़ते हैं। सुरभि कहती हैं की उन्होंने नहीं सोचा की श्रीसंत दिन बा दिन इतना बिगड़ जाते हैं। करणवीर भी श्रीसंत के मामले पर सुरभि की तरफदारी करते हैं। श्रीसंत दीपिका और रोमिल के सामने अपने पक्ष लेते हैं और कहते हैं की वह गुस्से में कुछ कहे हैं और उसमे कोई बुरा उद्देश्य नहीं हैं।

सुरभि रोने लगते हैं और सोमी श्रीसंत के व्यव्हार का निंदा करती हैं। करणवीर सुरभि को समझने का कोशिश करते हैं और सुरभि इस बात पर नाराज हो जाती हैं की श्रीसंत इतना बड़े कमेंट करने पर भी दीपिका श्रीसंत का समर्धन दे रही हैं। सोमी कहती हैं की कोई उनको श्रीसंत की तरह कमेंट करते हैं तो उन्होंने कभी नहीं माफ़ करेगी। रोमिल कहते हैं की श्रीसंत माफ़ी मांगना चाहते हैं लेकिन सोमी कहते हैं की श्रीसंत मनपूर्वक माफ़ी नहीं मांगते हैं।
दीपिका श्रीसंत से कहते हैं की सुरभि से उसका व्यव्हार सही नहीं हैं और वह माफ़ी मांगने का तरीका नहीं हैं। श्रीसंत कहते है की उसमे सुरभि की गलती भी हैं। रोमिल श्रीसंत को मनाने का कोशिश करते हैं और श्रीसंत किसी को नहीं मानते। वह सुरभि से माफ़ी मांगने के लिए उसके पास जाते हैं और बाहर आने पर दीपिका इस व्यव्हार में श्रीसंत का आलोचना करती हैं। इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो जाता हैं और एक दुसरे पर आरोप लगाना शुरू करते हैं। करणवीर श्रीसंत को समझने का कोशिश करते हैं लेकिन श्रीसंत गुस्से में आकर घर छोड़ने का धमकी देते हैं। सरे घरवालों को श्रीसंत का व्यव्हार बुरा लगता हैं।

रोहित और दीपक चीनी और दूध छुपकर रखते हैं और सोमी उन दोनों को पकड़ लेती हैं. मेघा इस बात पर नाराज हो जाती हैं और दीपक उसे चिढ़ाते हुए मेघा को पाकिस्तानी बोलते हैं। मेघा और सोमी इस बात पर नाराज हो जाते हैं और रोमिल कहते हैं की वे सिर्फ मजाक कर रहे हैं। मेघा नाराज होकर कहती हैं की वह अब किसी को खाना नहीं बनाएगी। रोहित जसलीन को मजाक उड़ाते हैं और जसलीन रोने लगती हैं।

सुरभि रोहित का मदद करती हैं और रोमिल को दीपक और रोहित टारगेट करते हैं। रोमिल और दीपक के बीच झगड़ा हो जाता हैं। अगले सुबह सोमी और रोमिल के बीच झगड़ा हो जाता हैं और जसलीन रोमिल को अपने मदद करने के लिए धन्यवाद बोलती हैं। सोमी करणवीर से कहती हैं की रोमिल और अपने बीच दोस्ती तोड़ने वाले हैं।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help