बिग्ग बॉस 12 के 74 वे दिन घरवाले तुम ही बंधू सांग से जागते है। रोमिल सोमी से इस मामले में कहते है की इस गाने को बिग्ग बॉस ने दीपक के लिए चलाया हैं। सारे घरवाले मानते है की इस सांग का मतलब ये है की ये टास्क बड़े हंगामे से चलेगा। इसके बाद रोमिल से श्रीसंत कहते हैं की दुसरे टीम ने उन्हें टारगेट करने में अपने सारे हद क्रॉस कर ली हैं और वो भी यही करेंगे।

रोमिल कहते हैं की यह तो सही है और वह भी ऐसे ही करेंगे।  इसके बाद जसलीन कहते है की वह भीतर और बाहर एक सी ही है और किसके लिए भी नहीं बदलेगी। दीपक और करणवीर इस बातों पर जस्लीन का मजाक उड़ाते हैं और रोहित भी जसलीन के बातों पर कमैंट्स पास करते हैं।  इस पर जसलीन नाराज हो जाती हैं और रोहित से झगड़ा करती हैं।  रोमिल सोमी को पक्षपाती कहते हैं और कहते हैं की सोमी निर्णयात्मक समय पार अन्याय करते हैं।  दूसरी तरफ से दीपिका और मेघा भी उस दोस्ती का मजाक उड़ाते हैं।  मेघा दीपिका से कहती है की उसे सुरभि, सोमी, रोमिल, और दीपक के दोस्ती नकली लगती हैं।

रोमिल सोमी से कहते है की वह दीपक का तरफदारी कर रही है और सोमी इस बात का इंकार करती है।  रोमिल सोमी को बहुत सताते हैं और गाना गाने लगते है। रोमिल सोमी से पूछते है की क्या उसे दीपक पर क्रश हैं तो सोमी कहती हैं की ऐसा कुछ नहीं।

बिग्ग बॉस कॅप्टेन्सी टास्क के लिए लक्ज़री बजट टास्क में प्रदर्शन के अनुसार चार घरवालों के नाम लेने के लिए सारे घरवालों को कहते हैं।  रोमिल, दीपक, सुरभि, और दीपिका को बड़े चर्चा के बाद सारे घरवाले चुनते हैं।  रोहित और मेघा को इस बात बुरा लगती हैं की कोई भी उनके नाम कॅप्टेन्सी के दावेदार नहीं लिए।

बिग्ग बॉस कहते हैं की सोमी और जसलीन को टास्क में विफल होने के वजह से कॅप्टेन्सी टास्क में या चर्चा में भाग लेने के लिए योग्यता नहीं हैं।कॅप्टेन्सी टास्क गार्डन एरिया में चलेगा और कंटेस्टेंट्स के नाम पर अलग अलग रॉक पर चार तलवार रख जायेगा।  कंटेंडर्स चार सदस्यों को अपने तलवार को गार्ड करने के लिए चुनना होगा और उस तलवार जबरदस्ती से हटाना मना है और दुसरे कंटेंडर्स को कन्विंस करके तलवार हटा सकते हैं।  गार्ड्स या कंटेंडर्स को वाशरूम जाना भी मना है।  दीपक करणवीर को, रोमिल जसलीन को, सुरभि रोहित को और दीपिका मेघा को अपने गार्ड चुन लेते हैं।

मेघा टेबल पर खड़ा होकर चिल्लाना लगती हैं और इस के बाद घरवालों के बीच बहस हो जाती हैं।  मेघा को सुरभि के तरफ खेलना पसंद नहीं है और दीपिका के तरफ खेलने की इच्छा हैं।  कड़ी चर्चा के बाद मेघा दीपिका के तरफ और रोहित सुरभि के तरफ गार्ड करना शुरू करते हैं।

इसके बाद रोमिल और दीपक अपने गेम के स्ट्रेटेजी के बारे में चर्चा करते हैं और सुरभि भी इस चर्चा में भाग लेती हैं। सुरभि श्रीसंत को सताने का कोशिश करती हैं। इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो जाते है।  दीपिका करणवीर को नकली बताते हैं और दीपक दीपिका को फेक कहते हैं। इससे पहले जसलीन और सोमी के बीच झगड़ा हो जाती हैं।  दीपिका रोहित पर महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगते हैं। रोमिल और श्रीसंत रोहित को टास्क से डिस्ट्रक्ट करने का कोशिश करते हैं और सोमी सुरभि और श्रीसंत के झगडे को सुलझाने का कोशिश करते हैं।

रोहित को वाशरूम जाना पड़ता हैं लेकिन घरवालों ने उन्हें ब्लैंकेट में छुपाते हैं ताकि वो सिप्पर में पेशाब कर सके। रोमिल रोहित को टास्क से बाहर आने के लिए कहते हैं और बीच में  श्रीसंत और सुरभि के बीच झगड़ा हो जाते है और सोमी और दीपिका उसे सुलझा देते हैं।  जसलीन और मेघा टास्क के घंटी बजने के बाद सुरभि के खिलाफ वोट देते है और दीपिका के खिलाफ रोहित और करणवीर वोट देते हैं।  बिग्ग बॉस सोमी के फैसला के बारे में पूछते हैं और सोमी कहते हैं की सुरभि को हटाने चाहिए क्योंकि वह रीसेंट कप्तान हैं।  बिग्ग बॉस टास्क को बीच में रोकते हैं।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help