कल के एपिसोड में नॉमिनेशन का टास्क काफी गरम होता है। श्रीसंत अपने ऊपर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों के बारे में कल घरवालों से बात करते हुए दिखाई दिए।

बिग बॉस 12 की कल के एपिसोड की शुरुवात होती है सुरभि और जसलीन के साथ। जसलीन सुरभि से अभी नाराजगी व्यक्त करतीं है और उधर सुरभि भी उन्हें मानाने की कोशिश करती हुई नजर आतीं है। लेकिन जसलीन सुरभि से किसी भी तरह की बात करने से साफ़ इंकार कर देतीं हैं। दूसरी तरफ श्रीसंत अपने ऊपर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों के बारे में घरवालों को बताते हैं।

श्रीसंत का कहना है की उनपर लगे सभी आरोप बेबुनियाद और झूठे है और बेक़सूर होने के बाद भी उन्हें इस क्राइम की सजा मिली। अपनी कहानी सुनाते हुए श्रीसंत काफी भावुक हो जाते हैं और रोने लगते हैं। वो बताते है की इन आरोपों से उनका पूरा घर काफी डिस्टर्ब हो गया था और उनके माता-पिता को इन सारी चीजों के काफी दु:ख पहुंचा। मेघा और रोमिल श्रीसंत को चुप कराने की कोशिश करते है। करणवीर और सोमी बातचीत करते हुए कहतें है की श्रीसंत अभी भी ऐक्टिव हैं लेकिन दीपिका को अपनी दुनिया में ही रहना पसंद है। सोमी कहतीं है की दीपिका को सिर्फ श्रीसंत की ही चिंता रहती है।

अगली सुबह और सोमी और दीपिका के बीच काम्या पंजाबी की बात को लेकर चर्चा शुरी हो जाती है जब उन्होंने दीपक के व्यवहार को झूठा बताया था। दूसरी तरफ सुरभि दीपक, रोमिल और सोमी पर आरोप लगाते हुए कहते हैं कि इन तीनों को उनकी जरा भी चिंता नहीं होती। दीपक कहतें हैं की सुरभि का ऐसा सोचना गलत है लेकिन सुरभि कहती हैं की वह सारी चीजो को अच्छे से समझती हैं।

big boss 12 episode 71

रोहित माइक पहने से इंकार कर देतें है। उनका कहना था की उन्हें किसी से बात नहीं करनी इसीलिए वो कोई माइक नहीं पहनेगे। उन्हें ऐसा करते देख खुद बिग बॉस को दखल देना पड़ा और बिग बॉस ने रोहित को माइक पहनने का आदेश दिया। ऐसा होने पर रोमिल सुरभि को कहते है की वो एक अच्छी कप्तान नहीं है जिस वजह से उन दोनों की बीच बहस छिड़ जाती है।

इसके बाद घर में नॉमिनेशन टास्क की घोष्णा होती है जिसमे दो टीम्स बनाई जातीं है। टास्क के ख़तम होने एक एक पूरी टीम ही नॉमिनेट हो जाती है।
दीपिका, दीपक मेघा, रोमिल और जसलीन इस हफ्ते इविक्शन के लिए नॉमिनेट हो जाते हैं। रोमिल सोमी से बात करने की कोशिश करते है लेकिन सोमी उन्हें माफ़ नहीं करतीं क्यूंकि रोमिल ने उन्हें एक कमजोर कंटेस्टेंट कहने के साथ ही इस शो लिए बेकार बोला था।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help