बिग बॉस 12 के वीकेंड के वार की शुरुवात सलमान खान सिंगिंग रिऐल्टी शो के विनर हेमंत बृजवासी के साथ करते हैं। इसके बाद सलमान दर्शकों से नॉमिनेशन और इविक्शन के बारे में बात करतें हैं। इस बार वीकेड का वार में टीवी शो नागिन 3 की स्टारकास्ट बिग बॉस के घर में पहुंचती है और सभी कंटेस्टेंट्स की नकल उतारती है। शुरुवात में सुरभि ज्योति और पर्ल वी पुरी, दीपिका और श्रीसंत की नकल उतारते हैं जो की काफी मनोरंजक होती है।

श्रीसंत ने जीता दिल और कॉम्पिटिशन

इसके बाद शो में सलमान एंट्री लेते हैं और मेल कंटेस्टेंट्स के बीच वो एक पेजेंट करते हैं जिसके जज काम्या पंजाबी, सुरभि ज्योति और अनिता हसनंदानी बनते हैं। एक तरफ करणवीर बोहरा और रोहित सुचांति सॉन्ग ‘देसी बॉयज’ पर डांस करते हुए शर्ट उतार के जजस को इम्प्रेस करते हैं वहीँ दूसरी और दीपक ठाकुर अपनी सिंगिंग से जजेज को इंप्रेस करते हैं।

फिर बारी श्रीसंत की आती है और वो डांस को चुनते हैं। वो सान्ग मुकाबला-मुकाबला पर शानदार डांस करके सभी को हैरान कर देतें हैं। आगे चलकर काम्या पंजाबी दीपक और सोमी को लेकर कहती हैं कि दीपक की सोमी के लिए भावनाएं झूठी हैं जो की सिर्फ गेम के लिए है। इवेंट के अंत में श्रीसंत को विनर घोषित किया जाता है और वह अपनी इस जीत को अपने बेटे को डेडिकेट करते हैं। सलमान खान भी श्रीसंत को विजेता बनने पर बधाई देते हैं।

सृष्टि हुईं बाहर

एंटरटेनमेंट के बाद इविक्शन का टाइम आता है। इस बार रोहित, जसलीन, सृष्टि और मेघा में से किसी एक सदस्य को बेघर होना था। आखिर में सृष्टि रोड़े को इविक्ट किया जाता है। उधर घरवाले सुल्तानी अखाड़े में रोमिल की कही बातों को लेकर चर्चा करते हैं जिसके बीच सुरभि और रोमिल के बीच में फिर से झड़गा होता है।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help