अब सदस्य अपनी मर्यादाओं को भुलाकर एक दूसरे को नीचा गिराने के हर मुमकिन कोशिश करने में लगे हैं। पिछले एपिसोड में जिस प्रकार दीपक और मेघा एक दूसरे को कच्चा चबा जाने पर तुले थे इस एपिसोड में मेघ दीपक से अपने उसी बेहुदा व्यवहार की माफी मांगती हैं मगर दीपक उसे माफ करने से इनकार कर देता है। घर के बिगड़ते माहौल को देखते हुए बिग बॉस मेघा को दोषी करार देते हैं तथा उसकी सजा में मेघा को नॉमिनेट भी कर देते हैं। दीपक को भी उसकी गलती के लिए बिग बॉस साफ शब्दों में कहते हैं कि मेघा को भड़काने के पीछे जिस प्रकार दीपक ने छींटाकशी की वह निंदनीय थी।

सुरभि बिग बॉस के घर की कैप्टन बन चुकी हैं और यह बात उनके व्यवहार में भी साफ दिखाई देती है। हालांकि सुरभि जानती है कि श्रीशांत के सहयोग के बिना वह कैप्टनसी टास्क जीत ही नहीं सकती थी । उस पर भी वह कैमरे के सामने यह कहती दिखाई देती हैं कि बेशक़ श्रीशांत के जीवन में बहुत मुश्किलें हैं फिर भी उन्होंने यह सब सहानुभूति पाने के लिए किया। सुरभि और रोमिल जो एक साथ दोबारा घर में आए थे औऱ काफी समय एक दूसरे के साथ भी खड़े दिखाई दिए अब उनके बीच बातचीत बिल्कुल बन्द हो चुकी है। इस एपिसोड में भी दोनो के बीच का अलगाव साफ दिखाई दिया। दीपक श्रीशांत को भड़काने की कोशिश में उसे नाराज़ कर देता है जब वह दीपिका को लेकर कोई बात करता है तो श्रीशांत गुस्सा हो जाते हैं। रोमिल पहले तो रोहित और दीपक को सपोर्ट करते हैं फिर श्रीशांत से दीपक और रोहित के व्यवहार को लेकर चर्चा करते हैं और कहते हैं कि अगर श्रीशांत चाहें तो रोमिल दीपक और रोहित की पिटाई भी कर सकते हैं। दीपक और रोहित एक बार फिर मिलकर श्रीशांत और मेघा को परेशान करते हैं और घर का माहौल एक बार फिर खराब हो जाता है।

इसके बाद बिग बॉस सभी घर वालों को जेल की सजा के हक़दार का चुनाव करने के लिए एक टास्क देते हैं जिसे दीपिका पड़कर सुनाती है। उस टास्क के मुताबिक घरवालों को उस सदस्य के नाम का मटका भरना होता है जिसका व्यवहार सबसे अधिक बुरा रहा। सब मिलकर पहले मेघा के नाम का मटका भर देते हैं और मेघा को जेल जाना पड़ता है। सुरभि जसलीन पर फुटेज खाने का  आरोप लगाते हुए दूसरा मटका जसलीन के नाम का भर देती है जिस पर दीपिका ऐतराज़ जताती हैं लेकिन रोमिल और करणवीर जेल जाने के लिए दीपिका का नाम भी ले देते हैं । इस पर जसलीन रोना शुरू कर देती है।

सृष्टि की खराब तबियत को देखते हुए रोहित जूस चुराकर उसे देते हैं जिस कारण जसलीन हंगामा खड़ा कर देती है और बिग बॉस रोहित को जेल की सजा सुनाते हैं

और सुरभि से कहते हैं कि रोहित के बदले वह किसी एक सदस्य को जेल से  बाहर निकाले तब सुरभि दीपिका को निकालने का फैसला लेती है। मेघा और जसलीन के साथ रोहित का जेल जाना सबको हंसने पर मजबूर कर देता है। दीपिका और श्रीशांत एकदूसरे से बात करते हैं तो श्रीशांत कहते हैं को यह घर उनके लिए नहीं है, उन्हें लगता है कि वे यहां आकर फंस गए हैं। इसी तरह लड़ते झगड़ते, हंसते रोते और उदास होते बिगबॉस के घर का यह दिन भी बीत जाता है।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help