बिग बॉस १२ के कल के एपिसोड में घरवाले एक दूसरे के बारे में बात करते हुए नजर आतें है। शो की शुरुवात में कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते हैं और रोहित, दीपिक, करणवीर और सृष्टि दूसरे घरवालों के बारे में बात करते नजर आते हैं। दीपक सोमी की खिंचाई करते हैं और वो इस बात पर नाराज हो जातीं है। दीपक मेघा से बात करते हुए कहतें है की वो उन्हें कप्तान बनने के लिए सपोर्ट करें। लेकिन मेघा मन करते हुए दीपक को याद दिलाती हैं कि कैसे टास्क के दौरान उन्होंने और रोहित ने चीटिंग की थी।

बिग बॉस घरवालों के लिए ब्रेकिंग न्यूज़ टास्क का अनोउसमेंट करतें है जिसके बारे में करणवीर सभी घरवालों को पढ़ के सुनते हैं। इस टास्क में सुरभि और दीपक को रिपोर्टर बनाया जाता है। उन दोनों को घरवालों से न्यूज़ निकालने का काम दिया जाता है।

टास्क की पहली कोशिश में सुरभि और दीपक अपने रोल के लिए तैयार होते हैं। सुरभि करणवीर को किचन के आइटम्स अपने पर्सनल लाकर में रखते हुए देखतीं है वहीं दीपक रोहित को घर से भागने की कोशिश करने की ऐक्टिंग करते हुए देखते है। लेकिन इन दोनों को ही कोई पॉइंट्स नहीं मिलते क्यूंकि वो दोनों न्यूज़ बनाने की कोशिश करते है न की प्रेजेंट करने की।

दीपक से बात करते हुए मेघा उन्हें बतातीं है की वह कंटेस्टेंट नहीं हैं बल्कि वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं इसी लिए उन्हें घर में आखिर तक जमे रहना है। दूसरी तरफ सुरभि को पॉइंट मिलता है हैप्पी क्लब के मेंबर्स से यह स्वीकार करवाने में कि यह क्लब टूट चुका है। दीपक मेघा के करैक्टर के बारे में बात करते है जिसका उन्हें बहुत बुरा लगता है और वो गुस्से में मेघा दीपक पर थूक देती हैं। लेकिन दीपक फिर भी बाज नहीं आते और मेघा को और उकसाते हैं जिस पर मेघा जूता फेंकती हैं।

अंत में दीपक को पॉइंट मिलता है क्यूंकि वो मेघा से उनकी फेक न्यूज़ की असलियत कबूल करने में कामयाब होतें है। सुरभि और दीपक दोनों को एक-एक पॉइंट मिलता है। सुरभि श्रीसंत के स्लैपगेट कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में बात करते हुए उनसे सबकुछ पूछतीं है। श्रीसंत इस दौरान वह हरभजन सिंह और उनके थप्पड़ के बारे में भी बात करते हैं। वो कहतें है कि दोनों के बीच में अब कोई इशू नहीं है और सबसे निवेदन करते हैं कि इस मुद्दे को न छेड़ें। सुरभि को श्रीसंत व् हरभजन के विवाद की न्यूज़ के लिए एक पॉइंट मिलता है।

इस तरह सुरभि टास्क जीत जति हैं और उन्हें घर का कप्तान बनाया जाता है।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help