बिग बॉस १२ के इस सीजन में कॅप्टेन्सी को लेकर काफी बवाल देखने को मिला है। जैसे-जैसे दिन गुजरते जा रहे हैं, वैसे ही कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला भी बढ़ता ही जा रहा है। कल दीपक, रोहित, जसलीन और मेघा कप्तान के दावेदारी को लेकर बात करते हुए नजर आये। इसी बीच सभी के बीच बहस होने लगती है और दीपक और रोहित जसलीन पर कमेंट करते हैं जिससे वो नाराज हो कर चिल्लाने लगतीं हैं।

वहीँ गेम के दौरान मेघा और जसलीन को रोहित व दीपक घायल कर देतें है। सृष्टि यह सब देख आपा खो देती हैं। टास्क के दौरान मेघा लीवर पर शैंपू फेंकती हैं जिसकी वजह से उनकी रोहित से लड़ाई हो जाती है। दुरसी तरफ रोहित और श्रीसंत के बीच बहस होती है और रोहित श्रीसंत को ‘फ्लिप-संत’ बुलाते हैं। आगे चलकर टास्क के दौरान दीपक, रोहित, जसलीन और मेघा टास्क में यूज हो रही मशीन तोड़ देते हैं।

श्रीसंत टास्क में भाग लेते है और वह मेघा और जसलीन को शांत करने की कोशिश करते हैं। अंत में ब्लू टीम हार जाती है और रेड टीम कॅप्टेन्सी टास्क जीत लेती है। मेघा हारने के बाद रोने लगती हैं, क्योंकि शुरुआत में उन्होंने पूरी लड़ाई अकेले लड़ी। बिग बॉस श्रीसंत को कनफेस्शन रूम में बुला के शांत करते है। रोहित और श्रीसंत भी बाद में बात करके अपनी गलतफैहमी दूर करतें है, रोहित उनसे माफी मांगते हैं।

उधर रोहित कहतें है की मेघा ने उन्हें अब्यूज किया। पहले मेघा खुद को बचाने की कोशिश करतीं है लेकिन बाद में रोहित से माफी मांग लेती हैं। घरवाले दीपक और सुरभि को कप्तानी के लिए नॉमिनेट करते हैं। जसलीन रेड टीम को टीज करती हैं कि वह हमेशा ही एक-दूसरे से लड़ते रहते हैं। रोमिल और सुरभि के बीच लड़ाई होती है। रोमिल कहते हैं कि वह सुरभि से ज्यादा गुड लुकिंग हैं। बाद में लड़ाई खत्म करने के लिए सुरभि सॉरी बोलती हैं लेकिन रोमिल समझौता करने से मना कर देतें हैं जिस पर सुरभि रोने लगती हैं।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help