बिग बॉस १२ में इस हफ्ते के वीकेंड के वार की शरुवात बड़ी मस्ती और मजाक के साथ हुई। इस हसी ठाहके के बीच दीपिका का गुस्सा फुट पड़ता है घरवालों पर। इस शनिवार सलमान खान ने शिवाशीष को उनकी गलती की वजह से घर से बेघर कर दिए था। रविवार को भी एविक्शन का दिन था और घर में आयीं फरहा खान जिन्होंने सभी घरवालों को खूब एंटरटेन किआ। वह घरवालों को एक बहुत ही एंटरटेनिंग टास्क देतीं है लेकिन हंसी-मजाक के बीच कुछ ऐसा हो जाता है कि दीपिका का गुस्सा फूट पड़ता है और वह रो पड़ती है।

फरहा घर में आनेके के बाद दीपक को सोमी के साथ ‘गेरुआ’ पर डांस करने के लिए कहती हैं। उनके डांस के बाद फरहा फिर से दीपक के साथ इसी गाने पे डांस करने के लिए रोहित को बुलाती हैं। इसके बाद फराह घरवालों के साथ एक टास्क खेलती हैं जिसमे घर के बीच में एक पेड बनाया गया था जिसपर कुछ गलत काम लिखे थे। सभी घरवालों को बताना था की वो काम घर में सबसे ज्यादा कौन करता है। जिसका भी नाम लिआ जाता है फरहा उन्हें सजा देतीं है।

रोमिल और सृष्टि को एक चैट शो करने के लिए कहतीं है जिसमे उन्हें अलग अलग सदस्य बन कर बात करनी थी। इस टास्क में सृष्टि और रोमिल दीपिका के पति के बारे में भी कुछ मजाक करते हैं जिसका दीपिका को बुरा लग जाता है।

दूसरी तरफ सलमान खान सोमी के घरवालों से बात करते हैं और उनसे दीपक के बारे में भी पूछते है जिसपर सोमी की अम्मी कहती हैं कि बच्चों में इतना चलता है। इसके बाद सलमान सृष्टि और जसलीन को सुल्तानी अखाड़े के लिए बुलाते हैं जिसमे जसलीन जीत जाती है और उन्हें एक मेडल मिलता है।

इसके बाद सलमान घरवालों को एविक्शन के लिए तैयार करते है और वो बेघर होने के लिए जसलीन का नाम लेते हैं। तभी सलमान दोबारा आते हैं और कहते हैं कि वोट गिनने में कुछ गलती हो गई और इस हफ्ते जसलीन नहीं सृष्टि बेघर होंगी।

लेकिन एन्ड में सलमान कहते है की इस हफ्ते शिवाशीष बहार हुए है इसलिए कोई एलिमिनेट नहीं होगा।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help