बिग बॉस के घर में कल बहुत से धमाके हुए। शो की शुरुवात में सृष्टि और रोहित गेम के बारे में बात करते है। साथ ही रोहित रोमिल से भी गेम प्लान डिसकस करते है। उधर सोमी कहती हैं कि दीपक उन्हें काफी देर से देख रहे हैं, इस बारे में वह सृष्टि को भी बताती हैं। दीपक को लेकर कल के गेम में कई बातें हुईं। दीपिका दीपक को गलत बताती है वंही उर्वशी को लगता है दीपक बिना वजह ही उन्हें अपना प्रतिद्वंदी मान चुके है। रोमिल दीपक को गेम खेलने के बारे में समझाते हैं। सबा दीपक को उर्वशी के बारे में बताती है, दीपक उनसे बात करने की कोशिश करते है लेकिन वो उनसे दूर चली जातीं है।

सुरभि और सोमी, मेघा को दीपिका के लिए टफ बतातीं है और कहतीं है की उनके लिए मेघा की प्रोब्लेम्स कड़ी कर रहीं है। मेघा किचन भी अच्छे से सम्भालतीं है साथ ही हर टास्क भी पूरा करतीं है।

दीपक और उर्वशी में हुए लड़ाई

उर्वशी और दीपक आपस में बात करते है लेकिन इस बीच उन दोनों के बीच जमकर बहस होती है। दीपक उन्हें समझतें है की कॅप्टेन्सी के लिए उन्हें सबसे मिलना जुलना चाहिए, इसपर उर्वशी कहतीं है की कप्तान बनने के लिए वो किसी से भीक नहीं मांगेगी। दीपक उर्वशी पर उनसे चीजें छिपाने का आरोप लगाते हैं, जिसपर उर्वशी उनपर पहले भी ऐसा करना का आरोप लगतीं है। दोनों के बीच बहस बढ़ जाती है और गुस्से में उर्वशी अपनी बोतल फैक देती है। दीपक भी गुस्से में बोतल तोड़ देतें है। सभी उन्हें शांत करने की कोशिश करते हैं इस दौरान रोमिल और श्रीसंत के बीच बहस हो जाती है।

दूसरी ओर टास्क के दौरान रोहित सुचंती के हाथ अंडा लगता है और वो अनूप जलोटा का कटौत क्रश कर देते है। दीपक और सुरभि फैसला करते है की वो मिलकर सृष्टि को कॅप्टेन्सी से बहार करेंगे। इस प्लान पर सबा और सोमी, दीपक से नाराज होतीं है। दीपक को अंडा मिलता है और वह सृष्टि का कटआउट क्रश कर देते हैं। मेघा सबा को गेम में गाइड करती हैं।

दीपक को एक और अंडा हाथ लगता है और इस बार वो रोहित के कटआउट को क्रश कर देतें है। सुरभि अंडा जीत जाती हैं और उर्वशी को टास्क से बाहर कर देती हैं।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help