बिग बॉस 12 में कल वीकेंड के वार में घरवालों के लिए कई सुरपरिसेस थे। शो की शुरुवात में सलमान घरवालों से टीवी के जरिये बात करते है। सलमान करणवीर को रूम में भेजते हैं झा वह अपनी पत्नी और जुड़वाँ बेटियों को देख के काफी भावुक हो जातें है। उधर दूसरी ओर करणवीर और दीपिका, श्रीसंत के बारे में बात करतें है और कहतें है की वो अभी भी इस गेम को समझ नहीं पाएं है।

कल के शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर मनीष नागदेव, शोएब इब्राहिम और भुवनेश्वरी आतें है, सलमान सब का स्वागत करते हैं। वहीं दिबांग बिग बॉस के इस सीजन का एनालिसिस करतें हैं और कहतें है की, सुरभि के घर में आने के बाद सबने फिर से गेम खेलना शुरू कर दिआ है। श्रीसंत की वाइफ भुवनेश्वरी दीपिका द्वारा श्रीसंत को नॉमिनट करने पर सवाल उठाती हैं, दूसरी ओर, शोएब अपनी पत्नी दीपिका के फैसले को जस्टिफाई करते नजर आते हैं।

श्रीसंत और सुरभि को कालकोठरी में दाल दिए जाता है। सजा के दैरान सुरभि श्रीसंत को इर्रिटेट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़तीं। इसी बीच श्रीसंत को किसी बात पर बहुत ज्यादा गुस्सा आ जाता है और वो बोल देते है की बिग बॉस 12 का हिस्सा बनने के लिए उन्हें २. करोड़ रूपये दिए गए हैं।

वीकेंड के वार में सलमान रोमिल और श्रीसंत को सुल्तानी अखाड़े में भेजते हैं, जहां श्रीसंत रोमिल पर बहुत भड़कते है और वो दीपक को गेम का मास्टरमाइंड भी कहते हैं। लेकिन आखिर में रोमिल श्रीसंत को हरा देतें है।

अंत में शो में एविक्शन होता है जहां सौरभ घर से बेघर हो जाते हैं। लेकिन कल के शो का सबसे इंटरेस्टिंग पॉइंट 2 नए कंटेस्टेंट्स की वाइल्डकार्ड एंट्री रहा।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help