बिग बॉस के घर में हुआ एक बड़ा ट्विस्ट, इस सीजन की सबसे मशहूर जोड़ी, अनूप जलोटा और जसलीन का रिलेशनशिप एन्ड हो गया। इस जोड़ी की वजह से बिग बॉस 12 को काफी TRP मिली है लेकिन अब इस कपल के बीच वैसा रोमांस नहीं रहा।

जसलीन और अनूप के रिश्ते में दरार की वजह एक टास्क बना। दरअसल जसलीन को पिछली रात जो टास्क मिला था उसे वो पुरा नहीं कर पायीं। उन्हें कहा गया था की अगर वह अनूप को छुड़ाना चाहती है तोह उन्हें सारे कपडे और मेकअप का सामान देना होगा साथ ही अपने बाल कंधो तक कटवाने होंगे। जसलीन यह टास्क करने से मना कर देती है क्यूंकि उन्हें यह टास्क बहुत मुश्किल लगता है। इस बात को लेकर अनूप का गुस्सा फुट पड़ता है और वह जसलीन से बहुत नाराज हो जातें है।

टास्क के एन्ड में अनूप बहुत निराश होते है और एपिसोड के अंत में वह जसलीन से रिश्ता तोड़ लेते है। अनूप यह भी कहतें है की उनका फैसला अडिग है और उसे कोई नहीं बदल सकता। जसलीन और अनूप में बातचीत होती है और वह कहतें है की जसलीन को केवल कड़पे लेकर ही रखने थे। वह यह भी कहते है की सिर्फ कपडे ही तोह मांगे थे कौन सा जान मांग ली थी। इसी बीच कुछ घरवाले अनूप को समझने का प्रयास करतें है वही कुछ कंटेस्टेंट्स अनूप के फैसले को सही बताते हैं। लेकिन अनूप कहतें है की इंसान की परख ऐसे ही मोके पर होती है।

जसलीन और अनूप के रिश्ते में कड़वाहट लाने में एक बहुत बड़ा हाथ घरवालों का भी है। घर में आयी रोमिल और सुरभि की नई एंट्री ने आते ही जसलीन और अनूप के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश की। अब यह कोशिश कामयाब होती नजर आ रही है। हालाँकि रोमिल हसी में जसलीन और अनूप को ब्रेकअप ख़तम करने की सलाह देतें है लेकिन सुरभि अनूप के ब्रेकअप के फैसले को सही बताती है जिसको लेकर सुरभि और घवालो के बेच बहुत बहस होती है। खान सिस्टर्स और सुरभी में कुछ ज्यादा ही बहस हो जाती है।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help