बिग्ग बॉस 12 में सितम्बर 28 का एपिसोड बड़ा मजेदार चला। ऐसा लगा की घरवाले दीपिका के खिलाफ थे। नतीजतन दीपिका को जेल में जाना पड़ा। इस हफ्ते बिग्ग बॉस घर में नए मिलाप और तोड़ दिखाई दिए। कल घर में मास्टर माइंड विकास का आगमन हुआ और उनकी बातों के प्रभाव से घरवाले अपना अपना खेल खेलना शुरू कर दिआ। कल के एपिसोड में काल कोठरी के कैदी और घर के नए कप्तान का चुनाव हुआ।

श्रीसंत को सब घरवाले मनाने की कोशिश करते हैं। तब घरवालों के बीच झगड़ा होता हैं। नेहा और दीपिका श्रीसंत को समझते हैं की अगर वह बीमार पड़ जाते तो उससे घरवालों को बुरा लगेगा। इसके बाद सभी घरवालों ने सिंगल्स में दीपिका और जोड़ियों में निर्मल और रोमिल की जोड़ी को काल कोठरी में भेजने के लिए चुनते हैं लेकिन दीपिका धमकी भरे आवाज से काल कोठरी में जाने से मना कर रो पड़ती हैं और रोमिल भी जेल जाने से मना कर देते है। इस के बाद श्री संत भी रो पड़ते है। बाद में कप्तान को चुनने की बात आती है और दीपक और सौरभ रोमिल कैसे वक्त के साथ पलट गए है। इसके बाद बिग्ग बॉस नेहा को कॉन्फेशन रूम में बुलाते हैं और कॅप्टेन्सी टास्क के उमीदवार को चुनने को कहते है।

बिग बॉस सिंगल्स या जोड़ियों के टीम से दो दो उम्मीदवारों को चुनने को कहते है। इस के बाद सबा और दीपक के बीच झगड़ा होता है और दीपक सबा के स्कार्फ़ को छीन लेता है।

कॅप्टेन्सी टास्क के लिए दो दो दावेदारों को चुनना होगा और ये दावेदार विकेट कीपर बनेंगे. बाकी सरे घरवाले अपने पसंद दावेदार के विकेट को बचाना होगा और दुसरे दावेदार के विकेट को गिरना होगा। नेहा ने उर्वशी को अपने को कप्तान चुनने के लिए मानते हैं और सौरभ रोमिल से करणवीर कहते हैं की काबिलियत की अंदाज से कप्तान को चुनना चाहिए। दीपक अगले विकेट कीपर बनता हैं और उर्वशी नेहा को विकेट कीपर चुनते है। सौरभ रोमिल करणवीर को कप्तान चुनते है और दीपक ने नेहा को कप्तान चुनते है। उर्वशी भी नेहा को कप्तान चुनते है और नेहा इस हफ्ते के लिए बिग्ग बॉस घर के कप्तान बनती है।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help