Big Boss 12 के 11वें दिन घरवालों को काफी हैरान कर देने वाले तथ्यों के बारे में पता चला। कल के एपिसोड में बिग बॉस ने सभी घरवालों का सामना उनके प्रदर्शन से कराया। सभी घरवालों को बताया गया की उनकी परफॉरमेंस और खेलने का तरीका अब तक कैसा रहा है शो में इस बात का खुलासा किया गया। साथ ही कल, कालकोठरी में जाने के एक जोड़ी और एक सिंगल को चुना गया।

हर बार की तरह घरवालों को सुबह उठाया गया। सभी लोग सोमी के नींद में चलने की चर्चा करते हैं। नेहा सोमी का ऐसा करने पर मजाक उड़ाती हैं, सबा रोमिल से भी इसी बात की चर्चा करतीं हैं। उधर सभी का दीपकीअ के प्रति गुस्से का व्यव्हार शुरू होता है लेकिन अनूप जसलीन को दीपिका से अच्छा वव्यहार करने के लिए कहतें। जसलीन वैसे तोह दीपिका से नाराज होती है लेकिन अनूप के कहने पर वो उन्हें गले लगतीं हैं।

कृति और जसलीन मेकअप करतीं है जिसपर रोमिल और सौरभ उन दोनों का मजाक उड़ाते हैं। तभी अनूप व्हा आ जातें है और सभी खूब हसी मजाक करतें है। जसलीन तभी अनूप को किस करतीं है जिसके कारण उनकी डार्क लिपस्टिक का निशान अनूप के चेहरे पर लग जाता है। जसलीन उन्हें यह निशान हटाने से मना करतीं हैं।

शिव और रोमिल का खाना बर्बाद करने को लेकर झगड़ा होता है, कृति शिव को शांत करने की कोशिश करतीं है लेकिन बात और बिगड़ जाती है और शिव गली गलौज पर उतर आतें हैं। उधर सभी पूल में मजे करते हैं और जसलीन रेड बिकिनी में पूल में उतर जाती है और अनूप से पूछतीं है की इस जलपरी के बारे में उनका क्या ख्याल है।

बिग बॉस सभी को स्टेचू करतें है और बताते हैं की उन सभी को आइना दिखने पिछले सीजन के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता घर में आ रहें हैं। विकार घर में सभी घर वालो को बतातें हैं की वह सब कैसा खेल रहें है और उनके बारे में बहार लोग कैसी राय बना रहे हैं। उनके जाने के बाद सभी घरवाले एक दूसरे को बतातें है की विकास ने उनसे क्या कहा, वही सौरभ और श्रीसंत विकास की बात से सहमत नहीं होते।

एपिसोड के एन्ड में बारी आती है कालकोठरी के लिए सदस्यों को चुनने की। ताब्यात सही न होने की वजह से श्रीसंत को और कप्तान होने की वजह से कृति और रेशमी को सेफ रखा जाता है। नॉमिनेशन के दौरान रोमिल बहुत गुस्सा करतें है और घरवालों में बहुत बहसबाजी होती है। श्रीसंत गुस्से में कॉन्फेशन रूम का दरवाजा खटखटाते है, सभी उन्हें रोकने की कोशिश करतें है।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help