Bigg Boss 12 में कल हुआ लक्ज़री बजट टास्क जिसमे सिंगल्स और जोड़ियों ने एक दूसरे को टास्कस के बहाने तंग किया।

कल के शो में सिंगल्स और जोड़ियां गोल्डन रिंग के पाने के लिए प्रतिस्पर्धा की। इस टास्क में जोड़ियों ने सिंगल कंटेस्टेंट्स की टीम से दो बार गोल्डन रिंग हासिल की। वंही आज के एपिसोड में सिंगल्स को मौका मिलेगा जोड़ियों की टीम से गोल्डन रिंग पाने का और टार्चर करने का। कल के एपिसोड में जसलीन और अनूप का प्यार देख कर दीपक ठाकुर भावुक हो जाते है। इसकी वजह वह अपने बाईट हुए रिलेशनशिप को बताते हैं। दूसरी और दीपक दोपहर तक सोते रहते है तोह मुर्गे की बाग वाला अलार्म बज पड़ता है। लेकिन वो फिर भी नहीं उठाते और कहते है की उनकी तबयत ठीक नहीं है और उन्हें डॉक्टर की जर्रोरत है। तब कृति डॉक्टर को बुलाने के लिए कहती है।

लेकिन शिवाशीष को लगता है की दीपक टास्क से बचने के लिए बहाना कर रहे है। इसी बात को लेकर दोनों के बीच में काफी झगड़ा होता है। इसके बाद घरवालो को लक्ज़री टास्क दिया जाता है लेकिन डॉक्टर की सलाह पर श्रीसंत को इस टास्क में भाग नहीं लेने दिआ जाता। टास्क का नाम समुद्री लुटेरे होता है जिसमे कुछ सदस्य लुटेरे बनते है और बिग बॉस घर में लगी 4 सोने की रिंग्स को लूटने की कोशिश करेंगे।

शो का 9वां दिन शुरू हुआ लक्ज़री टास्क के साथ शुरू होता है जिसमे एक जहाज में सभी कंटेस्टेंट्स आपस में डिसाइड करके नेहा पेंडसे को कैदी बनाते है। इसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स पायरेट के ऑउटफिट में आ जाते है जहाज से सोने की प्लेट निकालने की लिए। कैदी बानी नेहा पर सभी कंटेस्टेंट्स कई चीज़ डालते है जिसपर श्रीसंत कहते है की यह सही नहीं है।

टास्क में कंटेस्टेंट्स नेहा पर पानी, आटा, नींबू डालते है, लेकिन नेहा बिना हिम्मत हारे टास्क पूरा करती है और जीत जाती हैं। इस पहली जीत के साथ सोने की रिंग सिंगल्स के पास आ जाती है। अगली बारी सृष्टि की होती है लेकिन उनकी आँखों में मसाला दाल दिया जाता है जिसके जलन की वजह से वह रिंग छोड़ देती है। दीपिका पानी बारी में सभी चीजों से अपना बचाव करते हुए रिंग पकडे रहती है। टास्क के ख़तम होने पर दीपिका कहती है की अब वह कृति और रोशमी की कोई इज्जत नहीं करती जो की इस टास्क की संचालक थी और फिर भी टार्चर को भादवा दे रही थी।

आज के एपिसोड में सिंगल्स की बारी होगी जोड़ियों को टार्चर करने की।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help