बिग बॉस 12 के पांचवे दिन सुबह की शुरुवात सोमी और कृति के बीच बहस से शुरू होती है।  इसी झगडे के कारन घर के बाकी सदस्य भी परेशां नजर आते है। इस  में हमें पहले ही काफी रोचक बहस और लड़ाईआं देखने को मिल चुकी है, जहा श्रीसंत शुरुआत से ही नाराज नजर आ रहे है वही बहस की वजह से कंटेस्टेंट्स ग्रुप्स में बट्टे जा रहे है। कल बिग बॉस ने घर वालो को बताया की उन्हें कालकोठरी में जाने के लिए नॉमिनेटेड घरवालों के लिए वोटिंग करनी होगी।

कल की वोटिंग के बाद , करणवीर और रोमिल को कालकोठरी में भेजा गया।  जैसा की रूल है बिग बॉस ने इन दोनों घरवालों को अगले हफ्ते के लिए भी नॉमिनेट कर दिया। रोमिल और करणवीर दोनों ही बहुत मजबूत कंटेस्टेंट्स है इसीलिए इन दोनों को वोट किया क्यूंकि इससे इनके एलिमिनेट होने के चान्सेस बढ़ जाते है।

वही घर वालो के बीच मन मोटव बढ़ता जा रहा है।  कल दीपिका कक्कड़ ने नेहा को बताया ककी उन्हें सृष्टि पसंद नहीं।  इसकी वजह उन्होंने उनके सेंसिटिव नेचर को बताया और खा की वह जल्दी से ऑफेंड हो जाती है और बात बात पर भड़क उठती है।  दूसरी और जसलीन और दीपक के बीच भी नाराजगी देखने को मिली।  दीपक टास्क के सिलसिले को लेकर जसलीन से नाराज है और उन्होंने जसलीन को इस बात के बारे में अवगत कराया लेकिन जसलीन ने बात टालते हुए कहा की वह उन्हें इस बात को लेकर परेशान ना करे। अनूप जलोटा को लेकर कर भी दीपक के मन में डाउट है , उन्होंने उर्वशी से कहा की अनूप बहार से शांत नजर आते है लेकिन अंदर से वह बहुत चालक है।

दीपक ने अपने व्यवहार के लिए सृष्टि से माफ़ी मांगी। दोनों ही अपने मन की बात एक दूसरे से करते है, सृष्टि दीपक को बताती है की वह घर में बहुत अकेला महसूस करती है और किसी से भी सही से बांड नहीं कर पायी है।  वही अनूप नेहा से बात बात में कहता है की सृष्टि किसी से भी घुल मिल नहीं पायी है और अपने ऐटिटूड के कारण उन्हें ही घर से बहार होना चाहिए।

श्रीसंत ने जसलीन वाले मुद्दे को उठाते हुए दीपक से खा की अगर आप मेरी इज्जत करते है तो इस एपिसोड को एहि ख़तम कर दें। अंत में सोमी रोमिल को कालकोठरी में कुछ सामान देती है जिस पर कृति उन्हें बोलती है की कप्तान की हैसियत से सोमी को कुछ भी सामान देने से पहले उनसे पूछना होगा। एपिसोड का अंत भी कृति और सोमी की बहस से ख़तम होता है।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help