Bigg Boss 12 के चौथे दिन भजन गायक अनूप जलोटा का नया अंदाज़ देखने को मिला। बिग बॉस में उन्हें कप्तानी के टास्क के लिए एक राजकुमार का किरदार दिया। उनका टास्क था राजकुमार बनके कप्तानी का दावा करने वाली महिले कंटेस्टेंट्स को रिझाना। इसी टास्क के तहत घर की लड़कियां राजकुमारी बनके अनूप जलोटा को रिझाती हुई नजर आयी वही अनूप भी लड़कियों को फूल बांटते हुए दिखे।

दीपिका कक्कड़ सबसे ज्यादा फूल पाने वाली कंटेस्टेंट थी लेकिन वो पाने फूल ज्यादा देर तक अपने पास रख नहीं पायी क्योंकि उनके फूल दीपक और बाकि कंटेस्टेंट्स छीन कर ले गए। वही अनूप जलोटा ने अपना अलग ही रूप दिखाया जब उन्होंने सनी लियॉन पर फिल्माया हुआ गाना गया। वह ऐसा अपना टास्क पूरा करने के लिए करते है।

अनूप ने बेबी डॉल के गाने के साथ अपना टास्क पूरा किया जिसपर सभी घर वाले थिरकते हुए नजर आये। अंत में कृति और रेशमी की जोड़ी को कप्तान बनाया गया लेकिन यह बात श्रीसंत को खासा नाराज कर देती है।  गुस्से में वह शिवाशीष और रोमिल को गाली भी दे देते है। शिवाशीष के यह बात पसंद नहीं आती और वो अपने जोड़ीदार सौरभ को बुलाते है और दोनों में झगड़ा होता है।  हलाकि अंत में श्रीशंत सबसे माफ़ी मांग ली।

बिग बॉस ने सिंगल कंटेस्टेंट्स को खा की वह कॅप्टेन्सी के लिए अपना दावेदार चुने और वही जोड़ियों को अपने दावेदार अलग अलग चुनना था।  सिंगल कंटेस्टेंट्स ने अपना दावेदार दीपिका को चुना।

इस एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को कालकोठरी में जाने के लिए कंटेस्टेंट्स से नॉमिनेशन मांगे।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help