Bigg Boss 12 के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। रियलिटी शो के तीसरे दिन घरवालों ने नॉमिनेशन के लिए कुछ नाम बिग बॉस के सामने पेश किये जो की इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट्स बन गए है जिन पर एलिमिनेशन का खतरा मंडरा रहा है।

पहले नॉमिनेशन के लिए घरवालों ने कृति और रोशमी, दीपिका कक्कड़, सृष्टि रोडे और सौरभ और शिवाशीष के नाम पेश किये। लेकिन इसका मतलब यह नहीं की यह कंटेस्टेंट्स कमजोर है बल्कि घरवालों को इन कंटेस्टेंट्स से खतरा है इसीलिए इनका एलिमिनेट होना फायदेमंद है।

Bigg Boss 12 के तीसरे दिन की शुरुवात झगडे के साथ ही होती है क्यूंकि श्रीसंत, खान सिस्टर्स से प्रैंक को लेकर अभी तक नाराज है। तीसरे दिन श्रीसंत बेहनो पर भड़कते हुए नज़र आये। सभी घरवाले, श्रीसंत को मानाने की कोशिश करते रहे लेकिन उन्हें घटिया कहलाने पर बहुत ही ज्यादा गुस्सा है। लेकिन बात आगे बढ़ जाती है जब सोमी खान कृति से लड़ पड़ती है और दीपक भी लड़ाई में शामिल हो जाते है। श्रीसंत की साइड लेते हुए दीपक, सोमी को काफी कुछ कहते है और उनकी परवरिश पर सवाल उठाते है।

आखिर में अनूप जलोटा दीपक को समझते है और वह शांत हो जाते है। दीपक को अपनी गलती का अहसास होता है और वो सोमी से माफ़ी मांगते है। वही सोमी और श्रीसंत भी अपना झगड़ा सुलझा लेते है और एक दूसरे से माफ़ी मांगते है।

Bigg Boss 12 का पहला नॉमिनेशन

शो के तीसरे दिन बिग बॉस घरवालों को नॉमिनेट करने की प्रक्रिया के बारे में बताते है। इस बार नॉमिनेशन के लिए सिंगल को जोड़ी और जोड़ी को सिंगल कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करना होगा। जहा घर की जोड़ियां दीपिका कक्कड़ और सृष्टि रोडे को नॉमिनेट करतीं है वही श्रीसंत, सृष्टि, करणवीर, नेहा और दीपिका कॉमनर कंटेस्टेंट खान सिस्टर्स, कृति, रोशमी के साथ ही सौरभ और शिवाशीष को नॉमिनेट करते है।

नॉमिनेशन के बाद बदला बदला घर का माहौल

Bigg-Boss-12-Day-3-Sreesanth-APOLOGIZES-to-Khan-sisters

कृति अपने नॉमिनेशन से बहुत दुखी होती है और रोने लगती है , उनका कहना था की उन्हें नॉमिनेट करने की जो वजह बताई गयी वो सभी गलत है। नॉमिनेशन के बाद घर के सदस्य टीम्स में बट्टे हुए नजर आते है। इस सब के बीच अनूप और श्रीसंत, राशि को और दीपिका उर्वशी को बाकि घरवालों के साथ मेल जोल करने की सलाह देती है। वही करणवीर सबा खान से कहतें है की घरवालों का बर्ताव उनके खिलाफ सही नहीं है। दूसरी और सौरभ और शिवाशीष के बीच बहस होती नजर आती है। सौरभ, शिवाशीष को घर में बने रहने के लिए ज्यादा मेहनत करने की सलाह देते है।

Big Boss 12 के तीसरे दिन का अंत हंगामेदार होता है जहा श्रीसंत, शिवाशीष से भीड़ जाते है। इन दोनों के बीच की लड़ाई का क्या असर होगा यह आज रात के एपिसोड में पता लगेगा।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help