बिग बॉस 12 शुरू होते ही TRP बटोरने लगा है क्यूंकि घर के अंदर दूसरे ही दिन से कंट्रोवर्सी शरू हो गयी। इस बार के 17 कंटेस्टेंट्स में सबसे पहले कंट्रोवर्सी में पड़ने वाले मेंबर है श्रीसंत जिन्होंने अपने गुस्से का बदला एक प्रैंक के साथ लिआ।

श्रीसंत का बदला

घर में हंगामा करने के लिए श्रीसंत ने प्रैंक के तौर पे बजर बजा दिया, जिसके बाद उन्होंने सौरभ पटेल व शिवाशीष मिश्रा को चुनौती भी दे डाली। लेकिन जब मौका आया की श्रीसंत इस जुड़ी को कमजोर साबित करें तब वो बैकऑउट कर गए। घर के सदस्यों को बिग बॉस ने यह टास्क दिया था की उन्हें घर में मजूद जोड़ियों को कमजोर साबित करना है।  हलाकि श्रीसंत से जब पूछा गया की उन्होंने ऐसा क्यों किया तब उन्होंने खा की वो इस जोड़ी में कोई कमी नहीं ढूंढ पाए, इसीलिए वह सौरभ पटेल व शिवाशीष मिश्रा की जोड़ी को कमजोर साबित नहीं कर पाएंगे। लेकिन श्रीसंत की इस हरकत से बिग बॉस नाराज़ हो गए और उन्होंने यह टास्क ही रद्द कर दिया। यह तक की बिग बॉस ने घरवालों का लक्ज़री बजट भी रद्द कर दिया, जिसके कारण सभी घरवाले श्रीसंत से गुस्सा हो गए।  जब घरवालों ने इस घटना पर श्रीसंत को घेरना चाहा तोह वो सभी पर भड़क गए।

श्रीसंत सम्मान की ताक में है

इस मज़ाक के बाद श्रीसंत घरवालों से गुस्सा दिखे।  जब सबसे उन्हें मानाने की कोशिश की तोह सबको नज़रअंदाज़ करने लगे। बहुत पूछने पर उन्होंने सदस्यों को बताया की उन्हें घर में सबसे सीनियर होने के कारण सभी कंटेस्टेंट्स से रेस्पेक्ट् मिलनी चाहिए। दरअसल श्रीसंत खान बहनो के मजाक से बहुत गुस्सा है। रौशनी और कृति को करन बोहरा ने चैलेंज किआ था, हलाकि करन इस चैलेंज में हार गए क्युकी दोनों पहने लोगो का सपोर्ट पाने में सफल रही।

लेकिन जब घर में इस बार गोंग बजा तोह सबसे पहले दीपिका कक्कड़ ने बाजी मार ली और खान बहनो को चुनौती दे डाली।  साथ ही उन्होंने अपनी बातें इस अंदाज़ और चालाकी से पेश क़ि की वो दोनों बहनो पर भरी पड़ गयीं।

इस चैलेंज को बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे और करण सिंह ग्रोवर मिलकर जज कर रहे है। देखना यह है की आज कौन इस चैलेंज में खरा उतरता है।

Type in
Details available only for Indian languages
Settings
Help
Indian language typing help
View Detailed Help