
आदित्य की कहानी और कविता में इतनी दिलचस्पी थी, जिसके चलते उन्होंने इसे एक नया आकर देने को सोचा. उन्होंने अपने इस जुनून के चलते कई लोगों से जुड़ने का विचार बनाया, जिसकी वजह से उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों का उपयोग करने का निर्णय लिया. इसके बाद आदित्य ने फेसबुक से शुरुआत की, लेकिन सोशल मीडिया पर ज़्यादा जानकारी न होने के कारण उन्होंने दूसरे क्रिएटर्स से मदद लेने की सोची. मगर, आदित्य को कुछ खास जानकारी तो नहीं मिली. साथ ही लोगों ने उनकी मदद भी नहीं की, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी.
इसी बीच आदित्य ने देखा कि इंग्लिश ऑडियंस के मुकाबले हिंदी ऑडियंस की रीच ज़्यादा है, तभी उन्होंने हिंदी ऑडियंस के लिए 12 फरवरी, 2016 को “शायरी की डायरी” के पेज का बनाया. बता दें कि, “शायरी की डायरी” के निर्माण के केवल 50 दिनों के अंदर ही 1 मिलियन फॉलोवर्स हो चुके थे. वहीं, “शायरी की डायरी” ने एक लंबा सफर तय कर लिया है. आज इससे फेसबुक पर 11 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 2.5 लाख फॉलोवर्स जुड़े हैं. इसकी सफलता ने आदित्य को महिंद्रा, एशियन पेंट्स, अंबुजा सीमेंट, पॉलिसी बाज़ार, वेस्टर्न यूनियन और कई अन्य ब्रांडों के साथ काम करने का अवसर दिया है.
ये भी पढ़ेंः दिल्ली की प्रतिष्ठा शर्मा बनीं सोशल मीडिया सेंसेशन, यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं वीडियोआदित्य अपने आने वाले अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का ज़िक्र करते हुए बताया कि वह अभी “शायरी की डायरी” नाम की एक बुक पर काम कर रहे हैं. इस पुस्तक में आदित्य के 4 साल के सफर के बीच में मिली सबसे अच्छी और नई कविताएं शामिल हैं. आदित्य कहते हैं, “मैं कहानी सुनाने के लिए ऑफलाइन प्रोग्राम की तैयारी कर रहा था, लेकिन कोवीड-19 की वजह से सारी योजनाएं रोकनी पड़ी. हालांकि, मैं इसे जल्द से जल्द शुरू करूंगा. वहीं, मैं “विब्राटिक मीडिया” के जरिए कई लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका भी दूंगा, ताकि उन्हें एक पहचान मिल सकें. मैं अपनी टीम के साथ “विब्राटिक मीडिया” को डिजिटली आगे बढ़ाने के लिए उसके अलग-अलग प्रोस्पेक्टस पर काम कर रहा हूं.”
( इस खबर को Breaking News Today टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से प्रकाशित की गई है। Original न्यूज़ का Source link ये है।)